सपने मे मरे हुए पिता को देखना। Sapne me mrit pitaji ko dekhna kaisa hota hai

सपने मे अपने मरे हुए पिताजी को देखना एक बहुत ही अच्छा और शुभ सपना माना जाता है जो कि जीवन आने वाले समय मेे आपको कुछ अन्जान लोगो से मिलने वाली मदद की ओर ही इशारा करता है जिसके कारण आप अपने कामो में बडी ही आसानी से सफलता पा जायेगे।

सपने मृत पिताजी को नाराज होते या गुस्सा करते देखना। Sapne me mare hue pitaji ko narraj dekhna

अगर कोई सपने मे अपने मृत पिताजी को किसी बात से नाराज होते हुए या गुस्सा करते हुए देखता है तो यह सपना आपको किसी ऐसे काम से बचने की ओर ही संकेत करता है जिस काम को आप भी करने से पहले जानते है कि वह काम करना आपके लिये सही नही रहेगा। या उस काम मे आपकी बदनामी हो सकती है। जिससे बचने के लिए आपको अपने सोच विचार को पोजिटिव बनाने की जरूरत है।

सपने मे मृत पिताजी को शांत बैठे देखना | Sapne me mare hue pitaji ko shant baithe dekhna

अगर कोई सपने मे अपने मरे हुए पिता को शांत से बैठे, चलते या बात करते हुए देखता है तो यह सपना भी काफी अच्छा माना जाता है जोकि जीवन में आने वाले अच्छे दिनो की ओर ही संकेत करता है।

सपने मे मृत पिताजी को आर्शीवाद देते देखना। Sapne me mare hue pitaji ko ashirwad dete dekhna

अगर कोई सपने में अपने मरे हुए पिताजी को आशिर्वाद या कोई चीज देते हए देखता है तो यह सपना बहुत ही ज्यादा अच्छा माना जाता है जोकि जीवन मे किसी बहुत बडी मनोकामना के जल्द ही पूरा हो जाने की ओर ही संकेत करता है।

सपने मे जीवित पिता को मरा हुआ देखना। Sapne me jeevit pitaji ko mara hua dekhna

अगर कोई सपने में अपने जीवित पिताजी को ही मरा हुआ देखता है तो यह सपना आपके पिताजी की लंबी उम्र की ओर ही संकेत करता है साथ ही यह सपना आपके पिताजी को किसी काम मे मिलने वाली सफलता की ओर भी संकेत करता है।

सपने मे माता पिता को देखना। 

स्पने में भूत देखने का मतलब ।

Spread the love

Leave a Comment

error: Content is protected !!