सपने मे प्रेमिका को देखना। Sapne me premika ko dekhna sath ghumna bate karna

सपने मे अपनी प्रेमीका को देखना एक बहुत ही शुभ सपना माना जाता है जोकि जीवन में जल्द ही अधूरी इच्छाओ के पूरी होने की ओर ही संकेत करता है साथ ही यह सपना आपके मन मे किसी दबी किसी पुरानी इच्छा के भी जल्द ही पूरा होने की ओर ही संकेत करता है जिससे आपके मान सम्माना में और भी ज्यादा वृद्धि होगी।

सपने मे प्रेमिका के सााथ घूमना। Sapne me premika ke sath ghumna ya ghumte dekhna

अगर कोई सपने मे अपनी प्रेमिका के साथ कही पर घूमते हुए बाते करते हऐ देखता है तो यह सपना इसी बात की ओर संकेत करता है कि आपका आने वाला समय बहुत ही अच्छा होगा ओर आप अपनी योजनाओ को पूरा करने में पूरी तरह से सफल रहेगे।

सपने मे पूरानी प्रेमिका को देखना। Sapne me purani premika ko ya ex girlfriend ko dekhna

अगर कोई सपनेे मे अपनी पुरानी प्रेमीका को देखता है तो यह सपना इसी बात की ओर संकेत करता है कि कही ना कही आपकी प्रेमीका भी आपके बारे में सोच रही है और वह आपसे या तो बात करना चाहती है या आपसे मिलना चाहती है।

सपने मे प्रेमिका से झगडना। Sapne me premika se ladai jhagda karna ya jhagdna 

अगर कोई सपने मे अपने प्रेमीका से लडते झगते देखता है तो यह सपना आपके प्यार के बीच मे आने वाली किसी अडचन की ओर ही संकेत करता है।

सपने मे प्रेमिका को हंसते देखना। Sapne me premika ko hanste dekhna

अगर कोई सपने मे अपने प्रेमीका को हसंते हुए या बहुत ज्यादा खुश देखता है तो यह सपना आपके जीवन में सफलता के लिये मिलने वाले किसी बडे अवसर की ओर ही संकेत करता है जिसेमे आपको सफलता भी अवश्य   मिलेगी।

सपने मे प्रेमिको से फोन पर बाते करना। Sapne me premika se phone per bate karna

अगर कोई सपने मे अपनी प्रेमीका को फोन पर बात करते हुए देखता है या कुछ कहते हुए देखता है तो यह सपना आपको जल्द ही मिलने वाली किसी बडी खुशखबरी की ओर ही संकेत करता है।

सपने मे प्रेमिका से मिलना। Sapne me premika se milna

अगर कोई सपने मे अपनी प्रेमीका से मिलते हुए देखता है या अपने ही घर में आते हुए देखता है तो यह सपना आपके घर परिवार में बढने वाले प्यार और सम्मान की ओर तो संकेत करता ही है साथ ही यह सपना जल्द ही घर में होने वाले किसी मांगलिक कार्य की ओर भी संकेत करता है।

सपने मे प्रेमिका को गिफट देना। Sapne me premika ko gift dena

अगर कोई सपने मे अपने प्रेमीका को कोई गिफट देते हुए देखता है या कोई गिफट लेते हुए देखता है तो यह सपना जल्द ही आपकी किसी बडी मनोकामना के पूरी होने की ओर ही संकेत करता है।

सपने मे जलता दीपक देखना।

सपने मे मोर नाचते हुए देखना।

Spread the love

Leave a Comment

error: Content is protected !!